आईजी के यहां आत्मदाह करने पहुंची महिला

गोरखपुर। देवरिया की महिला अपने ससुर और परिवार के साथ आत्मदाह करने आईजी कार्यालय पहुंच गई। उसने बताया कि पति के हत्याभियुक्त अब उसे और परिवार को मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी सरेआम गांव में घूम रहा है पुलिस उसे तलाश करने की बात कह रही है। केरोसिन का गैलन लेकर महिला को आता देखकर पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। आईजी से मुलाकात कर उसने अपनी परेशानी बताई। आईजी ने एसपी देवरिया को 36 घंटे में अभियुक्त को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।
मदनपुर, शेखटोला गांव के रियाजुल के बेटे मो. कैफ की करीब डेढ़ महीने पहले हत्या हो गई थी। इस मामले में मुस्ताक समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य अभियुक्त मुस्ताक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। आरोप है कि मुस्ताक तभी से लगातार कैफ की पत्नी यासमीन, पिता रियाजुल और परिवार पर मुकदमा वापस लेने और पक्ष में बयान देने का दबाव बना रहा है। कई बार गुहार लगाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी।
मंगलवार की सुबह यासमीन परिवार के साथ आईजी कार्यालय पहुंच गई। यहां वह आत्मदाह करने की तैयारी में थी कि पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस के समझाने पर वह शांत हुई और आईजी से मुलाकात की। आईजी से मिलकर उसने अपनी परेशानी बताई। आईजी ने उसे आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। चाचा इश्तखार शेख ने बताया कि आईजी ने 36 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Related posts

Leave a Comment